तेलुगु सुपरस्टार ‘Nani’ जो कि ‘Jersey’ से लेकर अपनी नई फिल्म ‘Shyam Singha Roy’ में पिछले कुछ समय में अपनी गहन भूमिका निभाने के बाद, Nani अपनी एक और नई फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है Ante Sundaraniki.

इस फिल्म में तेलुगु सुपरस्टार के साथ मलयालम की स्टार अभिनेत्री Nazriya Nazim भी नजर आने वाली हैं ।

Telugu Superstar Nani की फिल्म Ante Sundaraniki का Teaser रिलीज किया गया है जो 2 मिनट 10 सेकंड का है ।

Teaser के शुरुआत में ही नानी द्वारा निभाई गयी सुंदर के जीवन के चित्रण से होता है । नानी इस फिल्म में एक धार्मिक व्यक्ति के भूमिका में हैं

जो सभी प्रकार के अनुष्ठान करता है और विभिन्न के अंधविश्वासों को मानता है जैसे कि ‘समुद्र के पार यात्रा करने वाले’ के लिए परिवारिक परम्परा के एक भाग के रूप में ‘मुंडू’ में कार्यालय जाना ।’

यही नही वह अपने जीवन में आ रही बाधाओं को दूर करने के लिए कुछ भी करने को तैयार है जो उसके परिवार का आदेश होगा जैसा कि उसकी कुंडली में लिखा है ।

Ante Sundaraniki Teaser की कहानी यही खत्म नही होती फिल्म के teaser में Nazriya जो कि लीला थॉमस का किरदार निभा रही हैं जिनके परिवार में उनके पिता बहुत ही व्यवहारिक हैं

 जो लीला से बताते हैं कि उसका जीवन साथी उसके द्वारा चुना जायेगा लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब उसे सुंदर से प्यार हो जाता है ।

इस पर परिवार वाले सवाल उठाने लगते हैं और पूछते हैं उनका ‘दोस्त’ कौन था और वो दोनों बताने पर मजबूर हो जाते हैं कि वो हिन्दू और ईसाई थे ।

जब फिल्म रिलीज होगी तो बहुत सारे इंट्रेस्टिंग चीजें देखने को मिल सकती हैं । Ante Sundaraniki Teaser को तमिल और मलयालम में भी रिलीज किया गया है ।