गुड लक जेरी (Good Luck Jerry) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ब्रीफ देते हुए बता दें...कहानी पंजाब की एक भोली भाली लड़की की है.

मां को लंग कैंसर, छोटी बहन की पढ़ाई और जिंदगी की मुश्किलों से लड़ झगड़ कर अपनी जिंदगी को खुशियों से सजाने की जिम्मेदारी. और इन जिम्मेदारियों को अपने कंधे पर उठा रही हैं

लंबे वक्त से फैंस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म गुड लक जैरी का ट्रेलर देखने के लिए बेताब हुए जा रहे थे. ऐसे में आपका इंतजार खत्म हो चुका है और आप यह ट्रेलर डिजनी प्लस हॉटस्टार के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं.

भोली-भाली सादगी की मूरत बनकर काम मांगती जया कुमारी से. अगर आपने बचपन में टॉम एंड जेरी देखा होगा तो आप जान्हवी कपूर का यह किरदार अच्छे से समझ सकेंगे.

जिस तरह बिना किसी भनक के जेरी अपना काम चुपके से करके निकल जाता था, उसी तरह जया कुमारी भी इस फिल्म में स्वीट एंड स्वामी टाइप बन ड्रग्स के बिजनेस में घुस जाती हैं.

कहानी में काफी ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. जान्हवी कपूर भोली भाली लड़की का चोला ओढ़े कब ड्रग माफिया बनने निकल पड़ती हैं, और इस बात का अंदाजा उन्हें भी नहीं लगता.

इस ट्रेलर पर फैंस का जबरदस्त रिस्पांस देखने को मिल रहा है. कुछ ही मिनटों में इस ट्रेलर पर हजारों व्यूज देखने को मिल रहे हैं. यह फिल्म 29 जुलाई को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी.