Nothing अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए   तैयार  है आज रात लॉन्च इवेंट के हिस्से के रूप में Nothing phone (1)। लंदन में हो रहे इस इवेंट की शुरुआत आज रात 8:30 बजे होगी। 

आप Nothing phone (1) लॉन्च इवेंट को कंपनी की वेबसाइट के जरिए लाइवस्ट्रीम कर पाएंगे। अभी तक, इवेंट के लिए कोई YouTube लॉन्च लिंक नहीं है। 

Nothing Phone (1) रेंडरर्स को टिप्सटर इवान ब्लास उर्फ ​​इवलीक्स ने लीक किया. उन्होंने स्मार्टफोन की हाई क्वालिटी की तस्वीरें शेयर की हैं. फोन काले और सफेद रंग के ऑप्शन्स में नजर आ रहा है.

Nothing Phone (1) 12 जुलाई को लॉन्च हो रहा है, उससे पहले फोन को लेकर सबकुछ बता दिया है. इससे पहले, टिपस्टर इशान अग्रवाल ने भी ब्लैक कलर में Nothing Phone (1) का ऑफिशियल दिखने वाला रेंडर शेयर किया था. 

स्मार्टफोन का बैक पैनल बिना सक्षम एलईडी लाइट्स के भी दिखाई देता है और ग्लिफ इंटरफेस ग्रे रंग में दिखता है. यह ब्लैक शीट और ग्लिफ इंटरफेस के बीच कंट्रास्ट के कारण Nothing phone (1) के ब्लैक वेरिएंट को अधिक प्रभावशाली बनाता है.

Nothing Phone (1) में 120Hz रिफ्रेश रेट और इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा की पुष्टि की गई है.

यह 6.55-इंच OLED डिस्प्ले के साथ ऊपरी बाएं कोने में पंच-होल कटआउट के साथ आने की उम्मीद है. डिवाइस में 50MP का प्राइमरी और 16MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर होने की उम्मीद है.

Nothing Phone (1) को स्नैपड्रैगन 778+ प्रोसेसर द्वारा संचालित होने की पुष्टि की गई है. यह तीन रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में 12GB और 256GB तक उपलब्ध होगा. 

डिवाइस को कथित तौर पर फास्ट वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग के समर्थन के साथ 4,500mAh की बैटरी यूनिट द्वारा समर्थित किया जाएगा.

Nothing phone (1) भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।