आखिरकार लंबे इंतजार के बाद अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 

शमशेरा एक आगामी 2020 की भारतीय एक्शन-एडवेंचर फिल्म है जिसमें रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर ने अभिनय किया है। यह आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित है। फिल्म करण मल्होत्रा द्वारा लिखित और निर्देशित की जा रही है।

1800 के दशक में सेट, फिल्म एक डकैत आदिवासी के बारे में है जो अंग्रेजों के खिलाफ अपने अधिकारों और स्वतंत्रता की लड़ाई में कार्यभार संभालते हैं। मुख्य किरदार शमशेरा और उनके पिता के रूप में रणबीर कपूर दोहरी भूमिका निभा रहे हैं। वाणी कपूर एक नर्तकी की भूमिका निभा रही हैं।

शमशेरा’ एक खतरनाक लेकिन रौबदार डाकू और एक डेरा लेकर गांव-गांव घूमने वाली नचनिया की प्रेम कहानी है. रणबीर कपूर डकैत लुक में शानदार दिख रहे हैं. उनका ये नया लुक फैंस के लिए किसी बड़े सरप्राइज से कम नहीं है. लंबे बाल, दाढ़ी, मूंछ के साथ रणबीर का खूंखार अंदाज दिल जीत लेने वाला है.

करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित शमशेरा में संजय दत्त ने परफेक्ट विलेन का किरदार निभाया है. फिल्म में संजय दत्त दारोगा शुद्ध सिंह के रोल में हैं और ग्लैमर गर्ल वाणी कपूर भी अहम रोल में दिखेंगी.

फिल्म शमशेरा के ट्रेलर में रणबीर कपूर डबल रोल में नजर आए हैं. जिसके बाद से ही ये कयास लगाए जा रहे हैं कि रणबीर कपूर फिल्म में नायक की भूमिका निभाने के साथ-साथ पिता के रूप में भी दिखाई देने वाले हैं. बता दें कि रणबीर कपूर के 12 साल के लंबे करियर में यह पहली बार है जब अभिनेता डबल रोल में नजर आएंगे.

फिल्म का टीजर और पोस्टर्स सामने आने के बाद फैंस रणबीर कपूर के नए किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड थे. जाहिर सी बात है कि ट्रेलर देखने के बाद फैंस की उत्सुकता पर थोड़ा विराम लगा है. 

आपको बता दें कि ‘संजू’ फिल्म के बाद रणबीर कपूर 4 साल के लंबे अंतराल पर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. ट्रेलर में उनका दमदार किरदार काफी पसंद भी किया जा रहा है. शमशेरा कहानी है एक ऐसे हीरो की, जो कर्म से डकैत और धर्म से आजाद है.